fashion dress up:girl makeover

fashion dress up:girl makeover

v1.1.9 by Fishing Shooting and Hunting Games

नवीनतम फैशन ड्रेस अप गेम में आपका स्वागत है! इस गेम में, आप एक फ़ैशनिस्टा के रूप में खेलेंगे, विभिन्न अवसरों के लिए पात्रों को तैयार करेंगे। आपको शादी के कपड़े, शाम के गाउन, कैज़ुअल वियर और बहुत कुछ सहित विभिन्न प्रकार के आउटफिट डिज़ाइन करने का मौका मिलेगा। आप अलग-अलग एक्सेसरीज को मिक्स और मैच करके भी शानदार फैशन लुक बना सकते हैं।

नाम fashion dress up:girl makeover
एंड्रॉइड संस्करण 5.1
प्रकाशक Fishing Shooting and Hunting Games
प्रकार GAME CASUAL
आकार N/A
संस्करण 1.1.9
अंतिम बार अद्यतन किया गया 2023-10-24
डाउनलोड 1,000,000+
इसे चालू करो Google Play


Download fashion dress up:girl makeover

Download

About fashion dress up:girl makeover

नवीनतम फैशन ड्रेस अप गेम में आपका स्वागत है! इस गेम में, आप एक फ़ैशनिस्टा के रूप में खेलेंगे, विभिन्न अवसरों के लिए पात्रों को तैयार करेंगे। आपको शादी के कपड़े, शाम के गाउन, कैज़ुअल वियर और बहुत कुछ सहित विभिन्न प्रकार के आउटफिट डिज़ाइन करने का मौका मिलेगा। आप अलग-अलग एक्सेसरीज को मिक्स और मैच करके भी शानदार फैशन लुक बना सकते हैं।

Detail fashion dress up:girl makeover

गेम में, आप विभिन्न भूमिकाएँ निभाएँगे, जैसे मॉडल, स्टार और दुल्हन। आपको सबसे स्टाइलिश लुक पाने के लिए अवसर और चरित्र की ज़रूरतों के अनुसार सही पोशाक और सहायक उपकरण चुनने की आवश्यकता होगी। आप अपनी फैशन समझ और डिजाइन प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए फैशन शो और प्रतियोगिताओं में भी भाग ले सकते हैं।

कपड़ों और एक्सेसरीज़ की विस्तृत श्रृंखला के साथ, आप विभिन्न संयोजनों को आज़मा सकते हैं और अपनी अनूठी फैशन शैली बना सकते हैं। आप एक सच्चे फैशन डिजाइनर बनकर अपनी पसंद और शैली के आधार पर अपना खुद का फैशन ब्रांड भी डिजाइन कर सकते हैं।

वैश्विक यात्रा का आनंद अनुभव करना चाहते हैं? स्टाइलिंग प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए दुनिया भर में यात्रा करें और शीर्ष फैशन डिजाइनर बनने के लिए दुनिया भर के खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें!

फैशन स्टार या क्वीन की तरह, वेडिंग स्टाइलिस्ट गेम के साथ नवीनतम वेडिंग ड्रेस अप, हेयरस्टाइल, वेडिंग रिंग, मेकअप, ट्रेंड और फैशन क्रिएटिविटी खेलें।

आप दुनिया भर के खिलाड़ियों के पहनावे का मूल्यांकन भी कर सकते हैं और एक सच्चे फैशन मास्टर बन सकते हैं!

किसी भी प्रकार के बालों के लिए अद्वितीय ड्रेस अप विचारों और सैकड़ों सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल का अन्वेषण करें। विभिन्न भूमिकाएँ निभाएँ और इस अनोखे ड्रेस अप और मेकअप गेम के साथ उन्हें एक स्टाइलिश बदलाव देने के लिए तैयार हो जाएँ। इस फैशन डिजाइनर गेम में उन्हें फैशन सितारों या रानियों जैसा बनाएं।

गेम की विशेषताएँ एक अविश्वसनीय विशेषता की तलाश है जो इस फैशन स्टाइलिंग गेम को लड़कियों के लिए अन्य सभी ड्रेस अप या स्टाइलिंग गेम्स से अलग करती है? इस फैशन स्टाइलिंग गेम की कुछ अद्भुत विशेषताएं इस प्रकार हैं:

● विभिन्न लड़की पात्रों के लिए एक फैशन स्टाइलिस्ट के रूप में खेलें, उन्हें अपनी शैली दें

● PvP में भाग लें और दुनिया भर के खिलाड़ियों के साथ प्रतिस्पर्धा करें

● एक कपड़ा डिजाइनर के रूप में खेलें और फैशन शो के लिए तैयारी करें

● फैशन क्वीन्स या सितारों के लिए विभिन्न शादी के कपड़े चुनें

● हीरे का दावा करें, नए सामान अनलॉक करें, और अपनी फैशन यात्रा में मदद करें ● अन्य फैशन उत्साही और स्टाइलिस्टों के साथ प्रतिस्पर्धा करें

● एक फैशन डिजाइनर के रूप में गुप्त मिशन पूरा करें, हीरे जीतें और रोमांचक प्रतियोगिताओं और फैशन शो के टिकट जीतें

● शादी के कपड़े, मेकअप, हेयर स्टाइल, होंठ, गाल और बहुत कुछ डिज़ाइन करें

ये सभी विशेषताएं इस राजकुमारी दुल्हन फैशन गेम को सभी स्टाइलिंग गेम्स के बीच सबसे अच्छा विकल्प बनाती हैं। विवाह डिजाइनर प्रतियोगिता में दूल्हे, दूल्हे और दुल्हन की सहेलियों पर स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार हो जाइए। इस अविश्वसनीय दुल्हन फैशन और मेकअप गेम को डाउनलोड करें और लड़कियों, दुल्हन की सहेलियों, दूल्हे और दूल्हे के लिए सर्वश्रेष्ठ ड्रेस अप गेम का अनुभव करें।

गेम में सुंदर ग्राफिक्स और आसान नियंत्रण हैं, जो इसे सभी फैशन और ड्रेस अप गेम प्रेमियों के लिए बिल्कुल सही बनाते हैं। इस फैशन की दुनिया में शामिल हों और अपनी शैली और रचनात्मकता का प्रदर्शन करें!

What's New Version 1.1.9

Optimize game performance.