लिटिल पांडा: डॉल ड्रेस अप

लिटिल पांडा: डॉल ड्रेस अप

v8.67.00.00 by BabyBus

हर लड़की का सपना होता है कि वह अपना डॉल सैलून खोले! अब, यह डॉल सैलून गेम लड़कियों के सपने को साकार कर सकता है! आओ और अपनी खुद की डॉल बनाओ! अपनी डॉल को शानदार मेकअप और कपड़ों से सजाओ!

नाम लिटिल पांडा: डॉल ड्रेस अप
एंड्रॉइड संस्करण 4.4
प्रकाशक BabyBus
प्रकार FAMILY
आकार N/A
संस्करण 8.67.00.00
अंतिम बार अद्यतन किया गया 2023-08-02
डाउनलोड 5,000,000+
इसे चालू करो Google Play


Download लिटिल पांडा: डॉल ड्रेस अप

Download

About लिटिल पांडा: डॉल ड्रेस अप

हर लड़की का सपना होता है कि वह अपना डॉल सैलून खोले! अब, यह डॉल सैलून गेम लड़कियों के सपने को साकार कर सकता है! आओ और अपनी खुद की डॉल बनाओ! अपनी डॉल को शानदार मेकअप और कपड़ों से सजाओ!

Detail लिटिल पांडा: डॉल ड्रेस अप

एक चरित्र बनाओ

आपके चुनाव के लिए डॉल के स्किन टोन हैं। उसे चुनें जिसे आप बनाना चाहते हैं। आप अपनी डॉल को अपनी पसंद के अनुसार कस्टमाइज़ कर सकते हैं। बालों से लेकर कपड़े और मेकअप से लेकर नाखूनों तक, आप अपनी डॉल के अलग-अलग लुक तैयार करने के लिए हर चीज को मिक्स एंड मैच कर सकती हैं!

डॉल को ड्रेस अप करें

यहां, आप अपनी डॉल को अनुकूलित करने के लिए आवश्यक सब कुछ पा सकते हैं: कपड़े, एक्सेसरीज, कास्मेटिक्स और हेयर टूल्स! आप अपनी डॉल को विभिन्न शानदार संयोजनों के साथ तैयार कर सकते हैं। डॉल के बाल बदलें, सुंदर नाखून DIY, मेकअप डिज़ाइन करें, और अपनी डॉल की स्टाइल को चमकदार बनाने के लिए गहने चुनें!

एक फोटो लें और शेयर करें

डॉल सैलून में बहुत सारे बैकग्राउंड फोटो और स्टिकर भी शामिल हैं। उन्हें तैयार करने के बाद, आप अच्छी बैकग्राउंड और स्टिकर चुन सकते हैं, खूबसूरत पलों को कैद करने के लिए अपनी डॉल की तस्वीरें ले सकते हैं, अपने फोन में तस्वीरें सेव कर सकते हैं और उन्हें अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं।

अभी, लड़कियों! एक चरित्र बनाने के लिए डॉल सैलून में आएं, डॉल तैयार करें और अपने दोस्तों को अपनी क्रिएटिविटी दिखाएं!

विशेषताएँ:

- हर लड़की के डॉल सैलून के सपने को साकार करें;

- चुनने के लिए 3 स्किन टोन्स की डॉल्स;

- अपनी खुद की प्यारी डॉल बनाएं;

- 255 अलग-अलग कपड़े, एक्सेसरीज, मेकअप और नेल टूल्स;

- 8 फैंटसी फोटो बैकग्राउंड और 11 सजावटी स्टिकर;

- स्वतंत्र रूप से मिक्स एंड मैच करें और अपनी क्रिएटिविटी के साथ खेलें;

- कभी भी और कहीं भी ऑफ़लाइन खेलें!

BabyBus के बारे में

—————

BabyBus में, हम खुद को दिलचस्प बच्चों की रचनात्मकता, कल्पना और जिज्ञासा को जगाने के लिए समर्पित करते हैं, और बच्चों के नजरिए के माध्यम से हमारे उत्पादों को डिज़ाइन करते हैं, ताकि वे अपने दम पर दुनिया का पता लगा सकें।

अब BabyBus दुनिया भर में 0-8 साल के 400 मिलियन से अधिक प्रशंसकों के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पाद, वीडियो और अन्य शैक्षणिक सामग्री प्रदान करता है! हमने बच्चों के 200 से अधिक शैक्षणिक ऐप रिलीज़ किए हैं, जिनमें स्वास्थ्य, भाषा, समाज, विज्ञान, कला और अन्य क्षेत्रों के विभिन्न विषयों की नर्सरी राइम्स और एनिमेशन के 2500 से अधिक एपिसोड हैं।

—————

संपर्क करें: [email protected]

वेबसाइट पर जाएं: http://www.babybus.com

What's New Version 8.67.00.00